आरक्षक पर पत्नी की हत्या आरोप,आरोपी परिवार सहित फरार,सिटी कोतवाली का मामला

आरक्षक पर पत्नी की हत्या आरोप,आरोपी परिवार सहित फरार,सिटी कोतवाली का मामला

शिवपुरी…शिवपुरी में पदस्थ आरक्षक चक्रपाल जादौन पर अपनी पत्नी की हत्या का आरोप लगा है। आरक्षक ने पहले शराब के नशे में अपनी पत्नी से मारपीट की फिर उसे जहर की गोलियां देकर मारने के आरोप महिला के भाई ने लगाया है । चक्रपाल जादौन शिवपुरी पुलिस लाइन में पदस्थ है और शिवपुरी के कत्थामील क्षेत्र के तुलसी कॉलोनी में रहता है । चक्रपाल की पत्नी बेबी जादौन (27) को पड़ोसियों ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

घटनाक्रम की जानकारी देते हुए बेबी के भाई वीरेंद्र जादौन ने बताया कि वह आगरा उत्तरप्रदेश का रहने वाला है । सोमवार की शाम को फोन पर बेबी की गोद ली बेटी ने दी । वीरेंद्र ने बताया कि मेरी बहन के बच्चे नहींं थे । इसलिए उसने 6 साल की बेटी गोद ली थी । उसने फोन पर बताया कि पापा ने पहले तो मम्मी को पीटा उसके बाद जहर की गोलियां खिला दी । घटना के बाद पड़ोसियों ने बेबी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। भर्ती के समय और पोस्टमार्टम के समय न तो चक्रपाल और न ही उसके परिवार का कोई सदस्य आया।
बेबी के भाई ने बताया कि बेबी की शादी 2015 में चक्रपाल से हुई थी । हमने अपनी हैसियत के हिसाब से दहेज भी दिया था । लेकिन जब शादी के दो साल बाद चक्रपाल की नौकरी लग गई तो उसने बहन को परेशान करना शुरू कर दिया । वह बहन बेबी को परेशान करता था कहता था कि अगर तुझे शादी नहीं करता तो 15 लाख दहेज मिलता। जब चक्रपाल का मकान बना तो हमने 2 लाख 85 हजार रुपए भी उसे दिए। उसके बाद वो 5 लाख रुपए की और मांग करने लगा । इसी बीच उसने एक बार बेबी को नींद को गोलियां भी खिला कर मारने का प्रयास किया । उसके बाद मैं अपनी बहन को अपने घर वापस ले गया । लेकिन परिवार के समझौते के बाद उसे वापस शिवपुरी छोड़ दिया। सोमवार की शाम चक्रपाल ने फिर शराब के नशे में बहन के साथ मारपीट की और उसे जहर की गोलियां दी । पड़ोसियों ने उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया ।
कोतवाली थाना प्रभारी विनय यादव ने बताया कि मृतिका बेबी के शव को लेने चक्रपाल के घर से कोई नहीं आया तो हमने शव पोस्टमार्टम करा कर मृतिका के मायके वालों को सौप दिया है । पी एम रिपोर्ट और बयानों के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें