महाराज साहब मुझे कहीं भी सेट करेंगे ऐसा मेरा विश्वास है,भाजपा नेता विपिन खैमरिया का सिंधिया को लिखा पत्र हुआ वायरल

महाराज साहब मुझे कहीं भी सेट करेंगे ऐसा मेरा विश्वास है, भाजपा नेता विपिन खैमरिया का सिंधिया को लिखा पत्र हुआ वायरल

शिवपुरी(कोलारस)…
कोलारस विधानसभा क्षेत्र में बिगत काफी समय से विधानसभा चुनाव की तैयारी कर है भाजपा के जिला उपाध्यक्ष विपिन खैमरिया द्वारा अपनी फेसबुक की डीपी पर केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम एक पाती जारी की गई जबकि सोमवार को भाजपा द्वारा घोषित किये गये सिंधिया समर्थक महेन्द्र यादव के द्वारा विधानसभा चुनाव के लिये अपना नामांकन फार्म जमा किया गया भाजपा के जिला उपाध्यक्ष खैमरिया की सिंधिया के नाम की पाती सोशल मीड़िया पर जमकर वायरल हो रही है।

श्रीमंत महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया जी (केंद्रीय मंत्री भारत सरकार )

सादर-चरण स्वार्थ

महाराज साहब में जब से भाजपा में काम कर रहा हूँ तब से आम तक मैंने महल के इशारे पर कार्य किया है मेरी नेता सिर्फ एक ही रही है।

श्रीमंत यशोधरा राजे साहब उन्ही ने मुझे संगठन में स्थान दिया और उन्हीं में मुझे नगर पालिका का टिकट देकर मुझे जिताने का प्रयास लिया मेरे परिवार में कोई भी बीमार हो महाराज साहब ने सहयोग दिया जो कुछ भी हूँ में आज श्रीमंत के कारण ही हूं।

आपके भाजपा में आते ही मुझे एक नई ऊर्जा मिली और आपसे जुड़कर मैं अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहा हूँ महाराज साहब इस बार विधानसभा टिकिट के लिए सिर्फ आपसे ही आस लगाई थी मुझे पूरा विशवास था आप टिकिट देंगे जब दिल्ली में आपने मेरे कंधे पर हाथ रखकर कहा कि विपिन मेरे ऊपर छोड़ दे में आश्वस्त हो गया कि महाराज का मुझे आशीर्वाद मिल गया।

लेकिन जैसे ही लिस्ट में महेंद्र सिंह जी का नाम आया मुझे और मेरे समर्थको में मायूसी हुई, महाराज साहब मेरे समर्थक और रिश्तेदार बहुत फोर्स कर रहे है कि पार्टी छोड दो, निर्दलीय या आम आदमी पार्टी से चुनाव लड लो, लेकिन में सिर्फ आपके आदेश का अनुसरण करूंगा। महाराज साहब कृपया मुझे इतना आशीर्वाद दे दीजिए में अपने समर्थकों की हर संभव मदद कर सकूं , महाराज साहब मुझे आज भी आप पर विश्वास है आप कहीं न कही मुझे सेट करेंगे।

महाराज साहब राजनीतिक जीवन में 5 साल का लंबा सफर रहता है यदि में 5 साल तक क्षेत्र के लोगों से दूर रहा उनके काम में नही आ सका तो मेरा राजनीतिक सफर रुक कर रह जायेगा महाराज साहब आप मुझे अपना सेवक बनाकर कही ना कही सेट करें एक बार मुझ पर विश्वास करे।

आदरणीय महाराज सिंधिया जी….
चरण सेवक
विपिन खमरिया (कोलारस )

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें