ग्रामीणों ने किया बिजली विभाग कार्यालय का घेराव,ग्रामीणों का आरोप 08 घंटे भी नहीं मिल रही सप्लाई

ग्रामीणों ने किया बिजली विभाग कार्यालय का घेराव,ग्रामीणों का आरोप 08 घंटे भी नहीं मिल रही सप्लाई

शिवपुरी(कोलारस)…कोलारस के विद्युत मंडल।का आज पनवारी और उकावल के ग्रामीणों ने घेराव कर दिया । ग्रामीणों का आरोप है कि हमे 08 घंटे भी बिजली आपूर्ति नहीं हो रही ।फसल का समय चल रहा है ऐसे में तो हमारी फसल बर्बाद ही हो जायेगी।

जानकारी के अनुसार आज पनवारी और उकावल और आसपास के गांव के ग्रामीण इकट्ठा होकर कोलारस के बिजली दफ्तर जा पहुंचे। उन्होंने वहां अधिकारियों को बताया कि बुबाई का समय चल रहा है और हमे तय समय से 08 घंटे भी बिजली की उपलब्धता नहीं हो पा रही है । ग्रामीणों ने बताया कि आज तय समय से ही बिजली दी जावे जब तक इसका निवारण नहीं होगा हम यह से नहीं जायेंगे।
वहीं इस पर बिजली विभाग के अधिकारियों का कहना था कि हम तो सही समय पर बिजली सप्लाई दे रहे है लेकिन पिछोर गांव का रहने वाला गब्बर गुर्जर पुत्र भूपत सिंह गुर्जर वहां के फीडर पर बदमाशी करता है । उसी के द्वारा बिजली सप्लाई बंद कर दी जाती है ।
बिजली विभाग के सहायक प्रबंधक सुमित झा इसके बाद थाने पहुंचे उन्होंने वहा जाकर गब्बर गुर्जर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई । उन्होंने पुलिस को बताया कि राई बिजली सब स्टेशन 33/11 के व्ही पर 22 अक्टूबर की रात 10 बजे गब्बर गुर्जर पुत्र भूपत गुर्जर ने शराब पीकर उत्पात मचाया। मौके पर मौजूद कर्मचारी अजय कोरकुू और भूपेंद्र लोधी के साथ गाली गालोंच और जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद गब्बर गुर्जर ने 32 गावों की बिजली सप्लाई बंद कर दी । इसकी वजह से ग्रामीण परेशान हो रहे हैं । पुलिस ने सहायक प्रबंधक की शिकायत पर शासकीय कार्य में बाधा और जान से मारने की धमकी देने के मामले में एफआईआर कर ली है ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें