उमड़ा जन सैलाब,गूंजा विजयी उद्घोष माई कि सौगन्ध आप साथ दो,मै आपको सपनो का दतिया दूंगा:डॉ नरोत्तम मिश्रा

उमड़ा जन सैलाब,गूंजा विजयी उद्घोष

माई कि सौगन्ध आप साथ दो,मै आपको सपनो का दतिया दूंगा:डॉ नरोत्तम मिश्रा

सत्ता के भूखे लोगो को दतिया सौपा तो यह इसे लूट खाएंगे

डॉ नरोत्तम मिश्रा ने ऐतिहासिक विशाल जुलूस के साथ कलेक्ट्रेट पहुँच कर दाखिल किया नामांकन

हज़ारों लोग व सैकड़ो वाहन शामिल थे जुलूस में

लोगो मे दिखा भारी उत्साह,ढोल की थाप पर नाचे कार्यकर्ता

जगह जगह हुआ जुलूस का स्वागत,बुजुर्गों ने दिया डॉ मिश्रा को विजयी आशीर्वाद

दतिया: दतिया से भाजपा प्रत्याशी व प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के ऐतिहासिक नामांकन जूलूस ने आज चुनाव परिणाम से पहले ही विजयी उद्घोष कर दिया।जूलूस में उमड़े जनसैलाब ने बताया दिया कि दादा का दतिया में जलवा बरकरार है।जूलूस में इतना बड़ा था कि उसका कोई छोर ही नही दिख रहा था। लगभग 25 हज़ार कि संख्या में कार्यकर्ता ढोल कि थाप पर नाचते विजयी उद्घोष करते चल रहे थे। इसके पूर्व सभा को संबोधित करते हुए डॉ मिश्रा ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कांग्रेस प्रत्याशी व उनका परिवार पिछले 65 साल से चुनाव लड़ रहे सत्ता के भूखों को अगर आपने दतिया सौपा तो यकीन मानना यह इसे बर्बाद कर के रख देंगे। आप ने मुझे आशीर्वाद दिया और मैने आपको विकास कि उड़ान भरता दतिया दिया । में माई कि सौगन्ध खा कर कहता हूं आप मुझे केवल यह 25 दिन दे दे में आपको आपके सपनो का दतिया बना कर दूंगा।

डॉ मिश्रा ने कहा आप सब लोग यह बात मन से निकाल देना की कांग्रेस की सरकार आ रही है। यह लोग बनी बनाई सरकार नही चला पाए ,क्या अब हम इन्हें सरकार बनाने देंगे। यह लोग केवल भृम फैलाने कि राजनीति करते करते है।जिससे आपका ध्यान विकास से हट जाए। डा मिश्रा ने कहा कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ता में बहुत अंतर है । कांग्रेस अपने नेताओं को के पुतले फूंक रहे है उन पर जूते चप्पल उछाल रहे है । और एक और हमारे कार्यकर्ता है वो जब सड़कों पर आते है तो सैलाब उमड़ पड़ता है ।

नायक के पुतले के साथ किया खलनायक जैसा व्यवहार
डा नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जो नायक के पुतले के साथ किया वो ऐसा लगा जैसे नायक कोई खलनायक हो । ये आपको शोभा नहीं देता । और नायक जी ने राजेंद्र भारती के बाड़े भी ठीक ही कहा था । चुनाव लडना इनका धंधा है 65 साल से चुनाव लड रहे है आधा दर्जन पार्टियों के चक्कर लगा आए है ।

राजेंद्र भारती पर साधा निशाना
डा मिश्रा ने राजेंद्र भारती पर निशाना साधते हुए कहा कि कल से लोगों के फोन आ रहे है चंदा मांगने के लिए हमारी सरकार आएगी तो आपके सारे काम होंगे । डा मिश्रा ने कहा कि यदि कुब्बत नहीं है तो चुनाव लड ही क्यों रहे हो । जब 15 महीने की सरकार आई थी तब क्या उखाड़ लिया । जो बनाई थी उसे ही नहीं चला पाए । इनके पिता 25 साल विधायक कर चुके है और खुद भी 10 साल से विधायक है । आगे आकर बताएं क्या विकास किया था।

उड़ान भरता दतिया मेरा सपना
डा नरोत्तम मिश्रा ने कहा जब 15 साल पहले दतिया आया था तब हमने उड़ान भरते दतिया का सपना देखा । हमने पानी के टैंकर की जगह फिल्टर पानी पिलाया, गड्डों से मुक्ति दिलाकर सड़के बनवाई बायपास बनवाया रिंग रोड बनवाया,जहां रैफर अस्पताल था मेडिकल कॉलेज बनवाया। उड़ान भरते दतिया में बागेश्वर महाराज आए, प्रदीप मिश्रा जी जैसे संत आए । अगर कांग्रेस आ गई तो ये फिटकरी भी पानी में नहीं डलवा पाएंगे । हमने जो बिल्डिंगे बनवाई है उन पर ये कांग्रेसी पुताई भी नहीं करवा पाएंगे ।

खुद के साथ पूरे मध्यप्रदेश के लिए भी मांगे वोट

डा मिश्रा ने अपने साथ पूरे मध्यप्रदेश के लिए भी वोट मांगे । उन्होंने कहा कि जब भी वोट डालने बूथ पर जाओ तो अपने साथ अपने पड़ोसी को भी ले जाना और उससे बीजेपी के लिए भी वोट डलवाना। क्योंकि आप कमल का बटन दबायोगे तो सीमा पर सेना का हाथ मजबूत होगा। कश्मीर में हमारा झंडा लहराएगा। कमल का बटन गरीब के हर घर में चूल्हा जलने की गारंटी है । राम मंदिर बनने की गारंटी है । लाडली बहनों की सुरक्षा की गारंटी है ।

आप मुझे 25 दिन तो मैं 5 साल अपने प्राण लगाऊंगा
डा मिश्रा ने कहा कि चुनाव में सिर्फ 25 दिन बचे है। आप मुझे सिर्फ 25 दिन का साथ दो मैं आपके लिए 05 साल अपने प्राण लगा दूंगा ।में वचन देता हूं दतिया में विकास का राज चालू रहेगा। शांति और सौहार्द का राज कायम रहेगा। में ऐसा दतिया बनाना चाहता हूं कि दिल्ली और भोपाल के लोग भी दतिया देखने आए।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report