जिला अस्पताल में जच्चा बच्चा की मौत,परिजनों ने लगाए डॉक्टर पर 10 हजार रुपए मांगने के आरोप,हुआ हंगामा

जिला अस्पताल में जच्चा बच्चा की मौत,परिजनों ने लगाए डॉक्टर पर 10 हजार रुपए मांगने के आरोप,हुआ हंगामा


शिवपुरी….खबर जिला अस्पताल से है जहां डिलिवरी के लिए आई महिला की मौत हो गई । उसकी कोख में जो बच्चा था वह भी नहीं बच सका । जच्चा बच्चा की मौत के बाद जिला अस्पताल में परिजनों ने हंगामा कर दिया। और डॉक्टर सहित नर्सिंग स्टॉफ पर लापरवाही और पैसे मांगने के आरोप भी लगाए।ज्यादा हंगामा होता देख अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस बुला ली पुलिस की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ ।
जानकारी के अनुसार कोर्ट रोड पर रहने वाली महिमा शर्मा पत्नी सचिन शर्मा(32) को डिलिवरी के लिए जिला अस्पताल लाया गया । जहां उसमे दो बजे एक बच्ची को जन्म दिया। डॉक्टर ने बच्ची को मृत होने की पुष्टि कर दी थी लेकिन शाम को 6 बजे जच्चा महिमा शर्मा की भी मौत होने की बात बता दी । बस महिला की मौत होने की बात सुनकर परिजनों ने हंगामा कर दिया । उनका कहना था कि डॉक्टर और नर्सिंग स्टॉफ की वजह से महिमा की मौत हुई है । हम पिछले 3 घंटे से महिमा को रैफर करने की बात कह रहे थे । लेकिन डॉक्टर ने रैफर नहीं किया।परिजनों ने यह भी आरोप लगाया की डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ उनसे नॉर्मल डिलीवरी के 10 हजार रुपए मांगने के आरोप भी लगाए।
वहीं जिला अस्पताल के सिविल सर्जन का कहना है कि महिला की स्थिति काफी क्र्टिकल थी । महिला की कोख में ही बच्चे की 24 घंटे पहले ही मौत हो चुकी थी । और बच्चेदानी का भी मुंह की रह गया था । महिला हाई बीपी की मरीज थी ऐसे में उसको रैफर करना खतरे से खाली नहीं था । हाइपरटेंशन से ब्रेन हेमरेज के कारण महिला की मौत हुई है । पुलिस ने परिजनों के आरोप पर मामले की जांच शुरू कर दी है ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें