मृतक हेडमास्टर नंदकिशोर जाटव की मौत के मामले में परिजनों ने झोला छाप डॉक्टर पर लागू आरोप,पुलिस अधीक्षक से की न्याय की मांग

मृतक हेडमास्टर नंदकिशोर जाटव की मौत के मामले में परिजनों ने झोला छाप डॉक्टर पर लागू आरोप,पुलिस अधीक्षक से की न्याय की मांग

शिवपुरी… पुलिस अधीक्षक कार्यालय मृतक हेडमास्टर के परिजन आए । उन्होंने पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर झोलाछाप डॉक्टर पर आरोप लगाए । 12 अक्टूबर को करैरा में सड़क किनारे संदिग्ध अवस्था एक हेडमास्टर का शव सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला था, परिजनों ने सीधे सीधे आरोप लगाया है कि हमारे बेटे हेडमास्टर की हत्या, झोलाछाप डॉक्टर ने की हैं साथ ही लूट भी की थी। परिजनों ने इस मामले में झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की हैं। पुलिस ने इस मामले जांच के बाद कार्यवाही का आश्वासन दिया हैं।

जानकारी के अनुसार करेरा कस्बे के रहने वाले हेड मास्टर नंदकिशोर जाटव का शव 12 अक्टूबर 2023 को संदिग्धावस्था में सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला था। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम का जांच शुरू कर दी थी। हेडमास्टर नंदकिशोर जाटव की मौत के मामले को लेकर आज परिजनों ने एसपी ऑफिस में शिकायती आवेदन देते हुए बताया कि नंदकिशोर की हत्या झोलाछाप डॉक्टर गजराज सिंह गौतम ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर कर दी है।

इसके साथ ही उन्होंने हेड मास्टर की जेब में रखे नगदी 30000 और मोबाइल लूटने का आरोप भी युक्त झोलाछाप डॉक्टर पर लगाया है। पुलिस ने परिजनों को जांच के बाद कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report