ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में मारी पीछे से टक्कर:हादसे में एक की मौत, दो घायल; फसल बेचने अनाज मंडी जा रहे थे किसान

ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में मारी पीछे से टक्कर:हादसे में एक की मौत, दो घायल; फसल बेचने अनाज मंडी जा रहे थे किसान

शिवपुरी जिले के देहात थाना क्षेत्र के सेसई सड़क गांव के पास फोरलेन हाइवे पर बुधवार की रात अनाज से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी थी। इस घटना में 22 साल के एक युवक की मौत हो गई। वहीं दो लोग इस हादसे में गंभीर घायल हुए हैं। बताया गया है कि किसान फसल बेचने कोलारस मंडी जा रहा थे। देहात थाना पुलिस ने हादसे की जांच शुरू दी है।
जानकारी के अनुसार पोहरी थाना क्षेत्र के घटाई गांव के रहने वाले एक ही परिवार के चतुर सिंह जाटव पुत्र ख्याली जाटव, राधे जाटव पुत्र गब्बू जाटव, शेर सिंह जाटव पुत्र ख्याली जाटव और शिशुपाल जाटव पुत्र कल्याण जाटव ट्रैक्टर-ट्रॉली में फसल भरकर कोलारस अनाज मंडी बेचने के लिए बुधवार की रात 12 बजे गांव से निकले थे।

रात 2 बजे के करीब ट्रॉली का पहिया सेसई सड़क गांव के पास फोरलेंन हाइवे पर पंग्चर हो गया था। सभी लोग मदद के लिए सेसई सड़क गांव के रहने वाले अपने रिश्तेदार का इंतजार सड़क किनारे खड़े होकर कर रहे थे। इसी बीच रात 3 बजे हाईवे किनारे खड़े ट्रैक्टर-ट्रॉली में पीछे से ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी थी। ट्रक और ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में चारों लोग आ गए।

सभी घायलों को उपचार के लिए तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया था। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले 22 साल के शिशुपाल ने दम तोड़ दिया। इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें