घर से सोने-चांदी के जेवरात सहित चोरी:डेढ़ लाख रुपए से ज्यादा की नगदी भी ले गए चोर, 20 अक्टूबर को होना है बेटी की सगाई

घर से सोने-चांदी के जेवरात सहित चोरी:डेढ़ लाख रुपए से ज्यादा की नगदी भी ले गए चोर, 20 अक्टूबर को होना है बेटी की सगाई

दर्पण कॉलोनी में चोरों का ढाबा डेढ़ लाख कैश चुराया
20 अक्टूबर को होना है बेटी की सगाई
फोटो नंबर 3
शिवपुरी। शिवपुरी शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र के न्यू दर्पण कालोनी में एक घर में रखे बेटी की सगाई के लिए सोने-चांदी के जेवरात सहित 1 लाख 75 हजार रूपए नगदी मंगलवार (17 अक्टूबर) रात अज्ञात चोर चुरा कर ले गए। शिकायत के बाद फिजिकल पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज नहीं किया। पीड़ित महिला ने आज इसकी शिकायत एसपी से की है।


20 अक्टूबर को होना है बेटी की सगाई

न्यू दर्पण कालोनी के रहने वाली कविता रजक पत्नी श्रीनारायण रजक ने बताया कि मेरी बेटी की सगाई 20 अक्टूबर को होनी थी। इसके लिए बेटी को देने 1 लाख 75 रूपए नगदी और एक सोने की चेन, एक चांदी और एक सोने की अंगूठी, कान के टॉक्स(सोने), बाली, बिछिया और नाक की लौंग पाई पाई इकट्ठा कर की थी।

इसके साथ अपने रिश्तेदारों से पैसे उधार लेकर पौने दो लाख रूपए जमा किया थे। जिन्हें 17 अक्टूबर की रात अज्ञात चोर चुरा कर ले गए। इसकी शिकायत फिजिकल थाना पुलिस में की थी लेकिन अब तक मामला दर्ज नहीं किया गया है। जबकि कल 20 अक्टूबर को बेटी की सगाई का दिन है इसी के चलते आज वह एसपी ऑफिस शिकायत लेकर पहुंची है।

थाना प्रभारी बोले- परिवार के लोग स्पष्ट नहीं बता पा रहे

इस मामले में फिजिकल थाना प्रभारी रजनी चौहान का कहना है कि मौके का मुआयना मैने स्वयं किया था। परिवार के लोग कुछ भी स्पष्ट नहीं बता पा रहे थे। इसी के चलते चोरी के इस मामले में पहले बारीकी से जांच की जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें