बदरवास के भाजपा मंडल अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा , बोले – ज्योतिरादित्य सिंधिया की वजह से हमारे राजनीतिक भविष्य की हत्या हुई है ।

बदरवास के भाजपा मंडल अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

भाजपा की नीति और रीति से दुखी होकर दिया इस्तीफा

ज्योतिरादित्य सिंधिया की वजह से हमारे राजनीतिक भविष्य की हत्या हुई है ।

शिवपुरी….जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है । भाजपा के असंतुष्ट लोगों के इस्तीफे बंद होने का नाम नहीं ले रहा है । पहले बैजनाथ सिंह यादव शिवपुरी के राकेश गुप्ता ने इस्तीफा दिया।फिर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जितेंद्र जैन गोटू ने फिर भाजपा से विधायक रहे वीरेंद्र रघुवंशी सहित तम्माम लोगों के इस्तीफे हो गए। अब इसी कड़ी में एक नया नाम बदरवास मंडल अध्यक्ष चंद्रपाल सिंह यादव का नाम भी जुड़ गया है । चंद्रपाल सिंह यादव ने आज भाजपा के समस्त पदों और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है ।
देखें क्या कहा चंद्रपाल यादव ने 👇👇👇

फ्रंटपेग से बात करते हुए चंद्रपाल यादव ने बताया कि वे भाजपा की रीति नीति से बहुत दुखी हो चुके है । सभी विभागों में भारी भ्रष्टाचार है । कोई भाजपा का पदाधिकारी किसी भी बड़े और छोटे कार्यकर्ता की बात नहीं सुनता है । ज्योतिरादित्य सिंधिया पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि जब से ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में आए है तब से मूल भाजपाइयों की कोई बात नहीं सुन रहा है । ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हमारे राजनीतिक भविष्य की हत्या की है ।इसलिए आज में दुखी होकर पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा देता है ।
आपको बता दे की चंद्रपाल सिंह यादव के ताऊजी बैजनाथ सिंह यादव कोलारस विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी है । और हो सकता है कि अपने ताऊजी के चुनाव प्रचार के कारण चंद्रपाल ने पार्टी से इस्तीफा दिया है । बता दे कि चंद्रपाल यादव का बदरवास मंडल की राजनीति में अच्छा खासा महत्व है । चंद्रपाल यादव का परिवार लगभग 25 सालों से सरपंच के पद पर काबिज है । परंतु आज जिस तरीके से चंद्रपाल यादव ने इस्तीफा दिया है उसे देखकर भाजपा का नुकसान कोलारस क्षेत्र में होता दिख रहा है ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें