पार्टी बदलना यानी अपने …. नाम बदलना पूर्व विधायक देवेंद्र जैन का वीडियो हो रहा है वायरल

पार्टी बदलना यानी अपने बाप का नाम बदलना पूर्व विधायक देवेंद्र जैन का वीडियो हो रहा है वायरल

देखें वीडियो👇👇👇👇

शिवपुरी…भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ भाजपा नेता देवेंद्र जैन पत्ते वालों ने एक मीडिया बयान में भारतीय जनता पार्टी नेताओं सहित तमाम दल बदलुओ को कड़ी फटकार लगाते हुए कहा है कि पहले की और आज की राजनीति में काफी फर्क है, आज संस्कारों की कमी साफ नजर आ रही है और महत्वाकांक्षाएं बढ़ गई हैं।

इस चुनावी बेला में पूर्व विधायक देवेंद्र जैन का वीडियो बहुत वायरल हो रहा है । अब ऐसा उन्होंने किस परीक्षेप में कहा था ये तो वो ही जाने । लेकिन लोग इसे उनके छोटे भाई जितेंद्र जैन गोटू से जोड़कर देख रहे है । हालाकि यह वीडियो पुराना है । लेकिन यह अभी जमकर वायरल हो रहा है ।
दो बार भाजपा विधायक रह चुके देवेन्द्र जैन ने दल बदलने वाले नेताओं को यहां तक कह डाला कि जो लोग ऐसा कर रहे हैं उनमें नैतिकता और संस्कारों की कमी है। पूर्व विधायक देवेंद्र जैन इससे भी दो कदम आगे बढ़कर यहां तक बोले कि जो लोग दल बदल रहे हैं वह एक तरह से उनकी नजर में अपने पिता का नाम बदलने जैसा काम है। हमारी भारतीय जनता पार्टी में भी कुछ ऐसे लोग आ गए थे जिनका पार्टी की रीति नीति से कोई लेना देना नहीं। यहां बता दें कि दल बदलने वालों को पिता के नाम बदलने जैसा बताने वाले पूर्व विधायक देवेंद्र जैन के छोटे भाई जितेंद्र जैन गोटू भी हाल ही भारतीय जनता पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि उनका यह तंज तमाम नेताओं के साथ साथ अपने छोटे भाई जितेंद्र जैन गोटू को भी कहीं न कहीं इस कटाक्ष के दायरे में ले रहा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें