जमीन बटवारें को लेकर छोटे भाइयों ने बड़े भाई को पीता । गोवर्धन थाने का मामला।

जमीन बटवारें को लेकर छोटे भाइयों ने बड़े भाई को पीता । गोवर्धन थाने का मामला।

शिवपुरी… गोवर्धन थाना क्षेत्र के तहत आने वाले बूडदा गांव में जमीन बंटवारे को लेकर छोटे भाइयों ने बड़े भाई की मारपीट कर दी। घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

घायल ओम पुत्र प्रभु दयाल रजक 50 वर्ष ने बताया कि सत्यवान रजक गंगा राम रजक रामनिवास रजक उसके भाई हैं हमारे बीच जमीन बंटवारे के ऊपर विवाद चल रहा है

मैने अपने परिवार के साथ गांव में ही रहकर हम चारों भाइयो के हिस्से की जमीन को मैने जैसे तैसे कृषि योग्य बनाया है। फसल निकलने के बाद मेरे तीनों भाई अपने हिस्से की फसल का बंटवारा लेते आ रहे हैं। बीते रोज मेरे तीनों भाइयों ने मुझे बनिया के बजरंग मंदिर पर फोन कर जमीन संबंधी चर्चा करने के लिए बुलाया।

जब में पर मेरी पत्नी किरन रजक मौके पर पहुंचा तो मुझसे मेरे तीनों भाई जमीन छोड़ने की बात करने लगे उनका कहना था कि में उस जमीन को सालों से करता हुआ आ रहा हूं। अब मैं वह जमीन छोड़ दूं। जब इस बार का विरोध मैने और मेरी पत्नी ने किया तो तीनों में मिलकर लाठी-डंडों से मेरी व मेरी पत्नी की मारपीट कर दी।

गांव के कुछ लोगों ने मुझे व मेरी पत्नी को बचाया। इसके बाद मुझे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी सत्यभान रजक, गंगाराम रजक, रामनिवास रजक के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें