गैस सिलेंडर, मिठाई के डिब्बों, दूध की केन आदि पर मतदाता जागरूकता सम्बन्धी पम्पलेट्स लगाकर हर घर तक पहुँच की प्रशासन की कोशिश

गैस सिलेंडर, मिठाई के डिब्बों, दूध की केन आदि पर मतदाता जागरूकता सम्बन्धी पम्पलेट्स लगाकर हर घर तक पहुँच की प्रशासन की कोशिश

शिवपुरी.. मध्य प्रदेश के सभी जिलों में 17 नवंबर को मतदान होना है इसके मद्देनजर कलेक्टर रवीन्द्र चौधरी के मार्गदर्शन एवं स्वीप नोडल एवं जिला पंचायत के सीईओ उमराव सिंह मरावी के निर्देशन में जनपद शिवपुरी में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए अनोखे प्रयास किये जा रहे है।
जिला पंचायत के सीईओ एवं नोडल स्वीप उमराव मरावी ने कहा कि 2018 के चुनाव में जनपद शिवपुरी के 75 प्रतिशत से कम मतदान होने वाले मतदान केन्द्रो को चिन्हांकित करके उनके कारण जानकर उनका निदान करके वोटिंग प्रतिशत इस बार बढ़ाने की कोशिश की जा रही है। शिवपुरी जनपद अंतर्गत आने वाली सभी गैस एजेंसी से सम्पर्क करके समस्त गैस सिलिंडर में मतदाता जागरूकता संबधी पम्पलेट्स लगाकर प्रशासन प्रत्येक घर तक स्वीप गतिविधियों को पहुँचाने की कोशिश कर रहा है, जिस से एक एक मतदाता वोट डालने के लिए प्रेरित हो।
आगामी माह में कई त्यौहार हैं। त्योहारों के समय लोग मिठाई खरीदते हैं। ऐसे में प्रशासन मिठाई के डिब्बों पर पम्पलेट्स लगाकर प्रत्येक मतदाता को जागरूक करने का एवं मतदान की तिथि ना भूलने की अपील सारे काम छोड़ दो, सबसे पहले वोट दो नारे के माध्यम से कर रहा है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें