जमीन को लेकर दो पक्ष भिड़े जमकर चले लाठी डंडे दोनों पक्षों पर क्रॉस मुद्दमा अमोला थाने का मामला

जमीन को लेकर दो पक्ष भिड़े जमकर चले लाठी डंडे
दोनों पक्षों पर क्रॉस मुद्दमा अमोला थाने का मामला

शिवपुरी…..जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में आपस में झगड़ा हो गया । जबकि खास बात यह है कि जमीन दोनों पक्षों की न होकर वन विभाग की है । इस झगड़े में दोनों पक्षों के लोग घायल हुए है ।जिन्हे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।
जानकारी के अनुसार अमोला क्रेशर गांव की रेंज की करीब 70 से 80 बीघा जमीन पर महेंद्र पाल कब्जा किए हुए है ।हाल ही में उस जमीन को छुड़ाने की प्रक्रिया वन विभाग द्वारा शुरू कर दी गई है । मेहरबान का मानना है कि इस जमीन की शिकायत विरोधी पक्ष द्वारा बार बार की जा रही है । इसी बात को लेकर मेहरबान दूसरे परिवार से रंजिश रखने लगा था ।
जिला अस्पताल में इलाज करा रहे अरविंद पाल ने बताया कि सोमवार को जब मेरा भाई महेंद्र पाल उर्फ कल्ला उम्र 20 साल एक रिश्तेदार को बुलाने मेहरबान के खेत पर गया था । इसी दौरान मेहरबान पाल,गजेंद्र पाल,कैलाश पाल और सुनील पाल ने मेरे भाई महेंद्र पाल की लाठी डंडों से पिटाई कर दी । जब इस बात की खबर मुझे मिली तो अपने भाई को बचाने में खेत पर गया तो उन्होंने मेरे साथ भी मारपीट कर दी ।
वहीं इसके उलट मेहरबान पाल का कहना है कि मैं अपने खेत पर मूंगफली की थ्रेसिंग कर रह था तभी महेंद्र पाल ने मेरे ऊपर हमला बोल दिया जिससे मैं घायल हो गया ।पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर एक दूसरे के विरुद्ध मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें