दूध के टैंकर ने बाइक सवार पति पत्नी को उड़ाया, मौके पर हुई मौत,3 माह का बेटा घायल

दूध के टैंकर ने बाइक सवार पति पत्नी को उड़ाया, मौके पर हुई मौत,3 माह का बेटा घायल

बुआ का लड़का भी घायल

शिवपुरी….खबर करैरा से जहां एक दूध टैंकर ने एक बाइक को उड़ा दिया । यह घटना करैरा थाना क्षेत्र के आईटीबीपी गेट नंबर चार के पास एक दूध के टैंकर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। इस हादसे में पति-पत्नी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई इसके अतिरिक्त बाइक पर सवार एक युवक व मृतक दंपति का तीन माह का बेटा इस हादसे में घायल हो गया। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक करैरा थाना क्षेत्र के चंद्रपठा का रहने वाला 28 साल का नरेंद्र पाल पुत्र उदय पाल अपनी पत्नी निराशा पाल (25) को लेने अपने बुआ के लड़के हरिकिशन पाल निवासी कारेबाह के साथ अपनी ससुराल जराय काली पहाड़ी गया हुआ था। आज सोमवार की दोपहर नरेंद्र उसकी पत्नी निराशा, बुआ का लड़का हरिकिशन पाल और नरेंद्र का तीन माह का बेटा बॉबी पाल बाइक पर सवार होकर लौट रहे थे इसी दौरान करैरा आईटीबीपी गेट नंबर 4 के पास हाइवे मिड डे के सामने के करैरा कस्बे की ओर से आ रहे तेज रफ़्तार दूध के टैंकर ने सामने से आ रही बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में नरेंद्र और उनकी पत्नी निराशा की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अतिरिक बाइक सवार हरिकिशन पाल और तीन माह बॉबी इस हादसे में घायल हो गया। मासूम सहित घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया गया है दुर्घटना को अंजाम देने के बाद दूध के टैंकर को आरोपी चालक मौके से लेकर भाग गया। करैरा थाना पुलिस ने दंपति के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें