कोलारस में कुछ दिन पूर्व गला व्यापारी के यहां हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा

कुछ दिन पूर्व गला व्यापारी के यहां हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा

कोलारस कस्बे में गल्ला व्यापारी के गोदाम से 26 सितम्बर को चने की 25 बोरी अज्ञात चोर चुरा कर अपने साथ ले गए। चोरी की वारदात में इस्तेमाल हुआ लोडिंग वाहन सीसीटीवी में कैद हुआ था आज कोलारस थाना पुलिस ने चोरी के इस मामले का खुलासा करते हुए चोरी हुईं चने की 25 बोरी, चोरी की वारदात में इस्तेमाल हुए लोडिंग वाहन को जप्त कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

कोलारस एसडीओपी विजय यादव ने बताया कि 26 सितम्बर की रात लाल पुलिया साया होटल के पास गल्ला व्यापरी सोनू पुत्र वीरेन्द्र जैन के गोदाम से 25 बोरी चना चोरी हो गया था। साया होटल के सीसीटीवी कैमरों में चोरी की वारदात में इस्तेमाल लोडिंग वाहन गोदाम की ओर आता जाता दिखाई दिया था। पुलिस ने व्यापरी की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी थी।

एसडीओपी ने बताया कि मुखविर से सूचना मिली थी चोरी की वारदात के दिन उक्त लोडिंग वाहन यूपी 93 सीटी 7264 ए.बी रोड पर नीलेश खटीक के ढावे पर खडी हुई दिखाई दी थी। इसके बाद पुलिस ने पिछोर के संकटमोचन कालोनी के रहने वाले लोडिंग वाहन मालिक रोहित जाटव पुत्र आशाराम जाटव से सख्ती से पूछताछ की गई थी। जिसने अपना जुर्म स्वीकारते हुए बताया कि चोरी की इस वारदात को भौंती थाना क्षेत्र के छोटी ऊमरी गांव के रहने वाले अपने दो साथी संजीव पुत्र रामसिंह परिहार उम्र 28 साल और बादाम पुत्र अशोक केवट उम्र 24 साल के साथ मिलकर अंजाम दिया था। पुलिस ने 75 हजार रूपये की कीमत का चोरी हुआ चना और 8 लाख रूपये का लोडिंग वाहन जप्त करने की कार्यवाही की है।

बिजली विभाग में आउटसोर्स कर्मचारी के तौर पर काम कर चुका है एक कर्जे में दवा आरोपी –

जानकारी के मुताबिक़ पकड़े गए तीन आरोपियों में से एक आरोपी संजीव पुत्र रामसिंह परिहार पूर्व में कोलारस बिजली विभाग में आउटसोर्स कर्मचारी के रूप में काम कर चुका था जिससे उसे क्षेत्र की जानकारी थी। बताया गया है कि संजीव परिहार जुआ में पैसा हार चुका था जिससे उस पर कर्जा भी हो गया था। कर्जे से उभरने के लिए संजीव परिहार ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर चोरी की योजना बनाई थी

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें