प्रीतम पर चुनाव आयोग का संकट , शिकायत पर जिला निर्वाचन अधिकारी को नोटिस

प्रीतम पर चुनाव आयोग का संकट ,
शिकायत पर जिला निर्वाचन अधिकारी को नोटिस

शिवपुरी…खबर शिवपुरी जिले से आ रही है जहां भाजपा के पिछोर विधानसभा से घोषित प्रत्याशी प्रीतम सिंह लोधी को लेकर राज्य निर्वाचन अधिकारी ने शिवपुरी जिला निर्वाचन अधिकारी से जानकारी मांगी है।

विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर बीजेपी ने पिछोर विधान सभा सीट से प्रीतम सिंह लोधी को चुनाव में उतारा है । इससे पहले भी पिछोर सीट से प्रीतम सिंह चुनाव लड चुके है और 2500 के मामूली अंतर से चुनाव हार गए थे। अब प्रीतम लोधी के मामले में एक नया पेंच सामने आ रहा है बताया जा रहा है कि किसी ने प्रीतम सिंह लोधी को लेकर चुनाव आयोग में शिकायत की है कि प्रीतम लोधी के ऊपर विभिन्न थानों में 40 से 50 मुकद्द्मे दर्ज है तो प्रीतम चुनाव कैसे लड़ सकते है । इसी बात को लेकर राज्य चुनाव अधिकारी ने जिला अधिकारी से प्रीतम के बारें में स्पष्टीकरण मांगा है ।
देखिए क्या कहा नोडल अधिकारी देवेंद्र सुंदरियाल

इस बारे में हमने शिवपुरी के नोडल अधिकारी देवेंद्र सुंदरियाल से बात की तो उन्होंने बताया की अभी नामांकन चालू नहीं हुए है । नामांकन आने के बाद आर ओ (रिटर्निंग अधिकारी) क्या फैसला लेते है । वो क्षेत्रीय कार्यालय को उपलब्ध करा दिया जाएगा । उन्होंने बताया कि किसी प्रत्याशी को अगर दो साल से उपर की सजा हुई है तो उसके नामांकन में परेशानी आ सकती है । इसका फैसला आर ओ लेंगे ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report