सड़क निर्माण को लेकर ठेकेदार ,पार्षद और चुनाव में हारे प्रत्याशी बीच हुई हाथापाई दोनों पक्षों ने लगाए एक दूसरे पर मारपीट के आरोप

सड़क निर्माण को लेकर ठेकेदार ,पार्षद और चुनाव में हारे प्रत्याशी बीच हुई हाथापाई

दोनों पक्षों ने लगाए एक दूसरे पर मारपीट के आरोप

शिवपुरी….खबर शिवपुरी शहर के वार्ड क्रमांक 08 से है । जहां पार्षद प्रदीप शर्मा ने अपने साथ हारे प्रतिद्वंदी प्रत्याशी पर मारपीट का आरोप लगाया है । उधर हारे हुए प्रत्याशी ने पार्षद पर मारपीट का आरोप लगाया है । पुलिस ने पार्षद की रिपोर्ट पर हारे हुए युवक और साथियों पर मामला दर्ज कर लिया है ।
जानकारी के अनुसार पार्षद प्रदीप शर्मा ने बताया कि मेरे वार्ड वार्ड 08 में सड़क निर्माण का काम चल रहा है । जिसे आज सुबह जब मैं देखने गया तो अनिल कुशवाह ने खराब सड़क निर्माण की बात करते हुए मुझे गालियां देना शुरू कर दिया । जब मैंने उसकी गालियों का विरोध करना शुरू किया तो उसने अपने साथियों के साथ मुझे पीटना शुरू कर दिया । इसका दूसरा कारण यह भी है कि ये मुझसे चुनाव में हार गया था और मुझसे चुनावी रंजिश भी रखता है ।
उधर हारे हुए युवक अनिल कुशवाह ने भी अपना पक्ष रखते हुए बताया कि जब सड़क निर्माण कार्य चल रहा था तब मैं वहां खड़ा होकर वीडियो बना रहा था । तो पार्षद ने मुझे वीडियो बनने के लिए मना किया लेकिन मैने वीडियो बनाना बंद नहीं किया तो इसी बात के ऊपर ठेकेदार और पार्षद ने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी ।
हालाकि पुलिस ने पार्षद प्रदीप शर्मा की रिपोर्ट पर अनिल कुशवाह और साथियों पर मामला दर्ज कर लिया है । और वहीं दूसरे पक्ष के आवदेन पर अदम चेक काट कर जांच शुरू कर दी है ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें