आगामी चुनावों के मद्देनजर शिवपुरी पुलिस का चुनावी प्रशिक्षण कार्यक्रम, पुलिस अधीक्षक के निर्देशन मे आज पुलिस लाइन शिवपुरी में वन विभाग और नगर सेना के जवानों को चुनावी प्रशिक्षण दिया गया

आगामी चुनावों के मद्देनजर शिवपुरी पुलिस का चुनावी प्रशिक्षण कार्यक्रम, पुलिस अधीक्षक के निर्देशन मे आज पुलिस लाइन शिवपुरी में वन विभाग और नगर सेना के जवानों को चुनावी प्रशिक्षण दिया गया ।

पुलिस अधीक्षक शिवपुरी श्री रघुवंश सिंह के निर्देशन मे आज पुलिस लाइन शिवपुरी मे आगामी चुनावों के मद्देनजर वन विभाग और नगर सेना के जवानों को चुनावों के संबंध मे प्रशिक्षण दिया गया है । प्रशिक्षण के दौरान रक्षित निरीक्षक एवं सूबेदार पुलिस लाइन शिवपुरी द्वारा चुनावों के दौरान ड्यूटी करने व चुनावी माहोल मे आने बाली चुनौतियों के लिये तैयार रहने हेतु प्रशिक्षण दिया गया है । चुनावों के दौरान आने बाली विषम परिस्थियों का सामना करने हेतु सदैव तैयार रहने एवं विषम परिस्थियों से सामना करने हेतु प्रशिक्षण दिया गया है । इस प्रशिक्षण आ उद्देश्य चुनावों के दौरान आने बाली चुनौतियों से कैसे निपटना है के संबंध प्रशिक्षण देना था, चुनावों के दौरान पुलिस के सामने अनैक प्रकार की चुनौतियां रहती है जिनका पुलिस को वड़े ही साहस व समझदारी के साथ सामना करना होता है ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report