चोरी की वारदात से व्यापारी वर्ग परेशान कराया बाजार बंद एसडीओपी को सोपा ज्ञापन

चोरी की वारदात से व्यापारी वर्ग परेशान कराया बाजार बंद एसडीओपी को सोपा ज्ञापन

शिवपुरी जिले के कोलारस कस्बे में लगातार घट रही चोरी की घटनाओं को लेकर व्यापारी वर्ग में रोष देखने को मिल रहा है। आज कोलारस कस्बे में व्यापारियों ने कुछ समय के लिए बाजार को बंद कराकर एसडीओपी को ज्ञापन सोपा है।

जानकारी के अनुसार जिले के कोलारस कस्बे में लगातार घट रही चोरी की वारदात को लेकर व्यापारियों में रोष देखने को मिल रहा है इसी दौरान आज उन्होंने एसडीओपी विजय सिंह यादव को एक ज्ञापन सोपा है और कोलारस कस्बे में हुई चोरी की घटनाओं का संज्ञान लेकर खुलासा करने की मांग की है। व्यापारियों ने बताया है कि लगातार कोलारस कस्बे में बीते 5 माह में दर्जनों चोरी की वारदात सामने आई है। लेकिन पुलिस चोरों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। अभी हाल ही में कोलारस कस्बे में दो अलग-अलग जगह पर चोरी की वारदात सामने आई है कई घटनाओं के CCTV फुटेज भी होने के बाद पुलिस चोरों तक पहुंचने में नाकाम रही।

अगर चोरी की वारदातों का खुलासा नहीं हुआ और शहर में लगातार इसी तरह की चोरी होती रही तो व्यापारियों ने शहर को बंद कर SP को ज्ञापन देने का निर्णय लिया है। इसके साथ ही व्यापारियों का कहना है कि अगर कोलारस कस्बे में इसी तरह की बारदातें हुई तो वह मंडी को भी बंद करेंगे।

इस मामले पर एसडीओपी विजय सिंह यादव ने कहा है कि सीसीटीवी में एक चोर कैद हुआ है जल्द ही पुलिस उसे पकड़ लेगी

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report