30 घंटे तक पत्नी को रिश्तेदारों में तलाशता रहा पति वह घर में फंदे पर लटकी मिली

30 घंटे तक पत्नी को रिश्तेदारों में तलाशता रहा पति वह घर में फंदे पर लटकी मिली

बैराड़: बैराड़ नगर में 30 घंटे से लापता पत्नी को पति रिश्तेदारी में तलाश रहा था वह घर के कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी मिली फंदे से उतार कर अंत्येष्टि की तैयारी चल रही थी तभी सूचना लगने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई पुलिस अब शुक्रवार को सुबह शव का पीएम करावेगी पीएम रिपोर्ट आने से पता चलेगा कि महिला ने किन कारण से फांसी लगाई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मोनिका पत्नी मिथुन भेड़िया निवासी बैराड़ 4 अक्टूबर की सुबह 10:00 बजे नजर नहीं आई पति ने रिश्तेदारी में फोन लगाया और 5 अक्टूबर की सुबह मोनिका के मायके मोहना क्षेत्र के गांव पहुंचा। तभी गुरुवार की शाम 4:00 बजे मिथुन की भतीजी का कॉल आया की चाची बगल वाले कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी है। मोनिका के शव को फांसी से उतार कर अंत्येष्टि की तैयारी चल रही थी इसी बीच पुलिस को सूचना लगी और घर पहुंच गई शव पीएम के लिए रखवा दिया है शुक्रवार की सुबह पीएम कराया जाएगा ।
बताया जा रहा है कि बुधवार को मोनिका मायके जाने की जिद कर रही थी इसी बात को लेकर पति से कहा सुनी हो गई पति 2 किलोमीटर दूर गांव टोरियापूरा चला गया जब शाम को लौटा तो पत्नी मोनिका कहीं नजर नहीं आई उसके बाद उसने शुरू कर दी लेकिन मोनिका बगल वाले कमरे में फांसी के फंदे पर लड़की रही । मामला संदेहास्पद होने पर पुलिस पीएम कर रही है

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें