रिश्वत मांगने के एवज में वकील ने बाबू को कूटा बाबू ने करा दी एफ आई आर

रिश्वत मांगने के एवज में वकील ने बाबू को कूटा

बाबू ने करा दी एफ आई आर
एस डी एम कार्यालय का मामला
शिवपुरी। कोतवाली सीमा में आने वाले तहसील कार्यालय से है कि सोमवार की दोपहर तहसील कार्यालय में पदस्थ एक बाबू की वकील ने मारपीट कर दी। पीड़ित बाबू ने सिटी कोतवाली में इस मामले की शिकायत की,जिसके आधार पर वकील पर शासकीय कार्य में बाधा और sc/st act एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। इसके बाद वकील भी कोतवाली पहुंचे और बाबू के खिलाफ मामला दर्ज कराने की बात कही,जिस पर कोतवाली पुलिस ने आदम चेक काट दिया।

जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम एडवोकेट अवध किशोर समाधिया किसी काम से तहसील कार्यालय में गए हुए थे। अवध किशोर अटल समाधिया ने बताया है कि वहां शासकीय फाइल खोजने के एवज में कार्यालय में पदस्थ बाबू राजेन्द्र राय ने उसने रिश्वत की मांग की। जिसके चलते उन्होंने रिश्वत देने से इंकार किया तो बाबू गाली गलौच करने लगा और इसी बीच दोनों के बीच हाथापाई हो गई।

इस मामले में बाबू राजेन्द्र राय ने शिकायत की है कि उसके कार्यालय में आकर एडवोकेट अवध किशोर समाधिया ने उसे जाति सूचक गालियां देते हुए मारपीट की है। इस मामले में पुलिस ने बाबू की शिकायत पर वकील के खिलाफ मारपीट सहित शासकीय कार्य में बाधा और हरिजन एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

इस एफआईआर की सूचना पर न्यायालय से लगभग 40 वकील कोतवाली पहुंच गए और कोतवाली टीआई विनय यादव से क्रॉस एफआईआर की मांग की जाने लगी।

बताया जा रहा है कि टीआई ने कोतवाली पहुंचे वकील से कहा कि आप बैठो मामला दर्ज किया जाएगा,इसके बाद सभी वकील एक एक कर उठकर चले गए। केवल एडवोकेट अवध किशोर समाधिया ही रह गए थे,लेकिन कोतवाली पुलिस ने एफआईआर दर्ज ना करते हुए इस मामले में एनसीआर काटकर वकील साहब को थमा दी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report