रोजगार सहायक और उसके भाई कियोस्क संचालक पर जानलेवा हमला खौरघार पंचायत का मामला

रोजगार सहायक और उसके भाई कियोस्क संचालक पर जानलेवा हमला,खौरघार पंचायत का मामला

सरपंच पर 6 लाख 35 हजार की लूट का भी लगाया आरोप

शिवपुरी…..खबर शिवपुरी के सिरसौद थानांतर्गत खोरघार से है जहां सरपंच और उसके भाइयों द्वारा रोजगार सहायक हेमंत शर्मा और उसके कियोस्क संचालक भाई पर लाठी लोहंगी और फरसे से हमला कर दिया । हमले में घायल हेमंत शर्मा को गंभीर हालत के चलते ग्वालियर रैफर किया गया है । जबकि गौरव शर्मा का उपचार जिला अस्पताल में जारी है ।

जानकारी के मुताबिक हेमंत शर्मा खोरघार पंचायत में रोजगार सहायक है जबकि उसका भाई वहीं पर कियोस्क चलाता है । आज जब गौरव शर्मा अपनी दुकान पर बैठा था तभी मलखान जाटव आया और मेरे भाई से बोला मैंने चुनाव में 20 लाख खर्च किए है को की आचार संहिता से पहले मुझे निकाल कर दो । नहीं तो ठीक नहीं होगा ।लेकिन मेरे भाई ने मना कर दिया । जब मैं अपने भाई के साथ जा रहा था तभी मलखान जाटव और साथी धमेंद्र जाटव,परमाल जाटव और रमेश जाटव के साथ मिलकर सरिए से सिर पर वार कर दिया जो की हेलमेट में जाकर लगी ।
मुझे और मेरे भाई पर पूरी ताकत हमला कर दिया । मेरे बैग में लगभग 6लाख 30 हजार रुपए थे उसे भी वो लूट ले गए ।हमले में रोजगार सहायक और उसका भाई बुरी तरह से घायल हुआ है । रोजगार सहायक हेमंत शर्मा की गंभीर हालत देखते हुए ग्वालियर रैफर कर दिया । जबकि गौरव शर्मा का इलाज जिला अस्पताल में जारी है ।

बुआ ने मेरे लिए लाइसेंस बनवा दिया है अगर बच गए तो गोली मार दूंगा
गौरव शर्मा ने बताया कि जब वो 100 न. डायल कर रहे थे तब सरपंच मलखान जाटव ने मेरा मोबाइल छीन लिया और बोले कि बुआ ने मेरा माउजर का लाइसेंस बनवा दिया है । अगर आज तुम बच भी गए तो माउजर लेने के बाद मैं तुममें गोली मार दूंगा । जब गौरव से बुआ का मतलब पूछा तो उसने रामकली चौधरी पूर्व जिला पंचायत बताया

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें