वीरेंद्र रघुवंशी को आखिर ने मंच क्यों बोलना पड़ रहा है झूठ ??

वीरेंद्र रघुवंशी को आखिर ने मंच क्यों बोलना पड़ रहा है झूठ ??

वीरेंद्र रघुवंशी के बयान को पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष जगमोहन सेंगर ने सिरे से नकारा

सेंगर ने कहा ज्योतिरादित्य सिंधिया और यशोधरा राजे की की जगह न जाने क्यों खुद का नाम चिपका रहे हैं

शिवपुरी..कांग्रेस की जनाक्रोश रैली के दौरान कोलारस विधायक ने मंच से बोला था कि शहर के लिए मणिखेडा पानी को योजना जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी तब मैं और तत्कालीन नगरपालिका अध्यक्ष जगमोहन सेंगर इस योजना को मंजूर करा कर लाए थे । लेकिन इस बयान के उलट पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष का बयान आया है कि वीरेंद्र रघुवंशी का मणिखेडा की पेयजल योजना से कोई संबंध नहीं है पता नहीं क्यों वो आधी रोटी पर दाल ले रहे है ।
पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष ने यह भी कहा की वीरेंद्र रघुवंशी कोलारस से 50 हजार से अधिक वोटों से चुनाव हार रहे थे। सारे सर्वे उनके विरुद्ध आये थे और इसकी जानकारी उन्हें लग गयी थी। इसलिए वो अब कांग्रेस पार्टी में आ गए । मणिखेड़ा की योजना के संबंध में जनमोहन ने बताया कि वीरेंद्र रघुवंशी उपचुनाव जीतकर विधायक बने थे इनका उस योजना से कोई लेना देना ही नहीं है । जब यशोधरा राजे विधायक थी तब उन्होंने बी.एल. कांताराव कलेक्टर के साथ मिलकर डी पी आर बनवाई थी। और जब मैं नगरपालिका अध्यक्ष बना तब परिषद ने इस योजना को ध्वनिमत से पारित किया । इस समय सांसद रहे श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया के सहयोग से इस योजना को स्वीकृत कराया गया । इस योजना में वीरेंद्र रघुवंशी का कोई योगदान नहीं था । यशोधरा राजे सिंधिया उस समय ग्वालियर सांसद थी उन्होंने पूरी मेहनत से प्रदेश सरकार से इस योजना को स्वीकृत कराया । और केंद्र से ज्योतिरादित्य सिंधिया जी की इस योजना को स्वीकृत कराने में अहम भूमिका रहीं ।
अब सवाल उठता है कि ऐसा क्या कारण रहा कि विधायक वीरेंद्र रघुवंशी इस योजना को लेकर मंच से अपना और जगमोहन सिंह सेंगर का नाम बता रहे थे जबकि पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष इस बात को पूरे तरीके से नकार रहे है ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें