शिवपुरी में कांग्रेस का बंटाधार करने वाली कोई है तो वो है रश्मि पवार…लाखन सिंह बघेल

शिवपुरी में कांग्रेस का बंटाधार करने वाली कोई है तो वो है रश्मि पवार…लाखन सिंह बघेल

जो कभी पार्षद नहीं बनी वो प्रभारी बनी बैठी है

दलाल तक कह डाला रश्मि पवार को

शिवपुरी…कल जन आक्रोश रैली में जिस तरह से कांग्रेसियों ने आक्रोश दिखाया उसे देखकर तो ऐसा लगता है कि कमलनाथ जो सरकार बनाने का सपना संजोए बैठे है वह कभी भी पूरा नहीं होता दिख रहा । किसी भी पार्टी के लिए स्थानीय कार्यकर्ता और नेता ही नींव के पत्थर होते है लेकिन जिस तरह से चुनाव के वक्त जो प्रवासी पंछी अपना मतलब साधने आ जाते है । जिससे पार्टी में उनका विरोध होना लाजमी है । क्योंकि कई सालों से जो पार्टी के लिए दिन रात काम कर रहे है उन्हे दरकिनार करना पार्टी के लिए निश्चित ही परिणाम अच्छा नहीं होगा ।
कांग्रेस नेता लाखन सिंह बघेल ने कल अपनी बात रखते हुए बताया कि जब पार्टी शिवपुरी में पूरी तरह से कार्यकर्ता विहीन हो गई थी तब श्री प्रकाश शर्मा ने कांग्रेस पार्टी को बचा के रखा था । मैं भी राजा साहब के कहने पर वापिस आया । लेकिन पांच साल से हम कितनी यातनाएं झेल रहे है ये हम ही जानते है ।

शिवपुरी में कांग्रेस का बंटाधार करने वाली कोई है तो वो है रश्मि पवार

लाखन सिंह बघेल ने कहा की में कमलनाथ जी से शिकायत करूंगा कि यदि शिवपुरी कांग्रेस का बंटाधार करने वाली कोई है तो वो यहां कि प्रभारी रश्मि पवार है। लाखन सिंह बघेल यहीं नहीं रुके उन्होंने रश्मि पवार को दलाल तक कह डाला पोहरी को तो उन्होंने गोद ले रखा है । लाखन सिंह अब कहने से रुकने वाले नहीं थे उन्होंने कहा जो कभी पार्षद तक नहीं बनी उन्हें जिले का प्रभारी बना डाला । कमलनाथ कि ऐसी कौन सी मजबूरी है जो इन्हें प्रभारी बनाया है क्या उनके पास और कोई नेता नहीं है । हमारे दो बड़े नेता हरिवल्लभ शुक्ला और गणेश गौतम पूर्व विधायक है जिन्हे बोलना तो छोड़ो माला पहनाने तक का मौका नहीं दिया । ये हमारे दोनों ब्राह्मण नेता है आप इनको इग्नोर नहीं कर सकते ।

कुल मिलाकर एकाएक भाजपा के गिरते ग्राफ के चलते उर्जावान होकर मजबूत होती कांग्रेस पार्टी में जिला प्रभारी रश्मि पवार की गतिविधियों की वजह से कलह उत्पन्न हो गई है। क्योंकि यशोधरा के चुनाव न लडने की खबर से सारे दावेदारों में दम आ गई है। और रश्मि पवार जिस तरह से भाजपा से आयातित वीरेंद्र रघुवंशी को वजन दे रही हैं इसके चलते शिवपुरी कांग्रेस के हाल खराब हो चुके हैं। शिवपुरी जिले के करीब दो दर्जन वरिष्ठ नेता दो तीन दिन में भोपाल कूच कर कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को रश्मि पवार की लिखित शिकायत करने की बात कह रहे हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें