खेलो एमपी यूथ गेम्स-2023 का रंगारंग शुभारंभ 1 अक्टूबर को मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान शाम 7 बजे करेंगे उद्घाटन

खेलो एमपी यूथ गेम्स-2023 का रंगारंग शुभारंभ 1 अक्टूबर को
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शाम 7 बजे करेंगे उद्घाटन
मशहूर गायिका सुश्री शिल्पा राव और पवनदीप राजन देंगे मनमोहक प्रस्तुति
शिवपुरी…. खेलो एमपी यूथ गेम्स 2023 के राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं का शानदार आगाज एक अक्टूबर को होने जा रहा है। रविवार को भोपाल के तात्या टोपे नगर स्टेडियम में शाम 7 बजे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और खेल एवं युवा कल्याण मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया की उपस्थिति में खेल महाकुंभ का रंगारंग शुभारंभ किया जायेगा। कार्यक्रम में केन्द्रीय खेल और युवा मामलों के मंत्री श्री अनुराग सिंह ठाकुर वर्चुअल माध्यम से जुड़ेंगे।
खेलो एमपी यूथ गेम्स की भव्य तैयारी की गई है। टी.टी. नगर स्टेडियम के मुख्य ग्राउंड पर विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे। इसमें प्रख्यात पार्श्व गायिका सुश्री शिल्पा राव और वॉयस ऑफ इंडिया के विनर श्री पवनदीप राजन अपनी प्रस्तुति देंगे।
राज्य स्तरीय खेलो एमपी-2023 की प्रतियोगिताएँ 30 सितम्बर से 5 अक्टूबर तक भोपाल, रीवा, इंदौर, ग्वालियर, उज्जैन, जबलपुर, कटनी और शिवपुरी में खेले जाएगें। भोपाल में व्हालीबाल, फुटबाल, कुश्ती, बॉक्सिंग, फेंसिंग, जूड़ो, ताईक्वाडो, टेनिस,क्याकिंग-कैनोइंग, रोइंग, तैराकी की प्रतियोगिताएँ खेली जाएगी। रीवा में कबड्डी, इंदौर में वेटलिफ्टिंग, बास्केटबाल और टेबल टेनिस, ग्वालियर में हॉकी, बैडमिंटन, उज्जैन में मलखंब और योगासन, जबलपुर में खो-खो और आर्चरी, कटनी में शतरंज तथा शिवपुरी में शूटिंग और एथलेटिक्स के मुकाबले होंगे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report