शिवपुरी में वीरेंद्र की एंट्री से कांग्रेस में कलह शुरू जनाक्रोश यात्रा में भी बवंडर की मुख्य बजह वीरेंद्र रघुवंशी को महत्व देना बताया जा रहा है

शिवपुरी में वीरेंद्र की एंट्री से कांग्रेस में कलह शुरू

जनाक्रोश यात्रा में भी बवंडर की मुख्य बजह वीरेंद्र रघुवंशी को महत्व देना बताया जा रहा है

भूपेंद्र शर्मा
फ्रंट पेज शिवपुरी-

जैसे जिसे चुनाव नजदीक आता जा रहा है वैसे वैसे मुख्य दलों में आपसी खींचतान और अधिक बढ़ती जा रही है। राजनीतिक परिस्थिति कभी एक जैसी नही रहती है। और यहां जो आज दिखता है कल वहीं कुछ और माहौल नजर आता है। कुछ दिन पूर्व भाजपा छोड़कर कांग्रेस में आये कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी जो शिवपुरी से खुद को कांग्रेस का दावेदार मानकर तैयारी में लगे हुए थे आज अचानक उन्हें शिवपुरी पहुंची जन आक्रोश यात्रा के मंच पर महत्व मिलने से शिवपुरी कांग्रेस के लगभग सभी दिग्गज नेता और संघठन के पदाधिकारियों ने तीखे स्वर में विरोध जताते हुए मंच से उठकर चले गए और शिवपुरी प्रभारी रश्मि पवार पर भी आरोप लगा डाले। कांग्रेस के पूर्व विधायक हरिबल्लभ शुक्ला ने कहा कि हमारा अपमान किया जा रहा है तो वहीं गणेश गौतम और श्री प्रकाश शर्मा भी मंच छोड़कर चले गए। पूर्व विधायक लाखन सिंह बघेल ने भी इस मामले में तीखी प्रतिक्रिया दी। दूसरी और युवा नेता और शिवपुरी विधानसभा से दावेदारी कर रहे कांग्रेस नेता अमित शिवहरे और ब्लॉक अध्यक्ष मोहित अग्रवाल ने कहा कि आज के कार्यक्रम में सिर्फ कोलारस विधायक को महत्व दिया गया है जो हमारी भावनाओं को आहत करता है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि हम झंडे उठाकर पार्टी की मजबूती के काम कर रहे थे तब कोलारस विधायक सत्ता की मलाई खा रहे थे।अब एकदम से आकर टिकिट मांगने लगे। तो क्या हम लोगो को मंच पर बोलने का अधिकार तक छीन लिया गया।
इससे पहले भी जिले भर के कांग्रेसी आलाकमान से वीरेन्द्र रघुवंशी को टिकिट दिए जाने के मामले की शिकायत कर चुके हैं

लेकिन आज हुए घटनाक्रम के बाद ये मामला और अधिक तूल पकड़ चुका है। गुस्साए कांग्रेसी शीघ्र हो भोपाल पहुंचकर फिर से वीरेंद्र रघुवंशी का विरोध दर्ज कराने हेतु जाने की तैयारी में लग गए हैं। इसलिए भले ही वीरेन्द्र कोलारस से भागकर शिवपुरी आ गए हों लेकिन यहाँ भी उनकी दाल गलना मुश्किल ही नजर आ रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report