पुरानी शिवपुरी से हुई चोरी,2.50 लाख का माल चोरी कर ले गए चोर देहात थाने का मामला

पुरानी शिवपुरी से हुई चोरी,2.50 लाख का माल चोरी कर ले गए चोर देहात थाने का मामला

शिवपुरी। शहर के देहात थाना के अंतर्गत आने वाले आयुर्वेदिक अस्पताल के समीप एक सूने मकान में चोरो ने गृह प्रवेश करते हुए ढाई लाख रुपए का माल पार कर लिया। बताया जा रहा है कि मकान मालिक अपने गांव गए थे और मकान की चाबी पड़ोसी को दे गए थे। शिकायत के बाद देहात थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुरानी शिवपुरी क्षेत्र के आयुर्वेद अस्पताल के पास राधा रानी के मंदिर के पास रहने वाले भागीरथ शर्मा ने बताया कि 26 सितम्बर को में अपनी पत्नी के साथ कराने अपने पैतृक गांव आकुर्सी मकान में ताले डालकर गया हुआ था। मकान की चाबी में अपने पडोसी को दे गया था।

आज 27 सितम्बर की सुबह पास के मंदिर के पुजारी अशोक शर्मा ने घर के ताले टूटे होने की सूचना फोन पर दी है। घर आकर देखा तो घर के पांच कमरों के ताले टूटे हुए पड़े थे और सामन बिखरा हुआ पड़ा था। एक कमरे की अलमारी का टाला टूटा पड़ा था। उसमें रखे करीब 1 लाख रुपये नकदी, दो सोने की चेन, 4 सोने की अंगूठी, एक डेढ़ टोले का मंगलसूत्र चोरी हो चुका था।

बताया गया है कि चोर कमरे में रखी चांदी की भगवान कृष्ण की छोटी मूर्ति को अपने साथ नहीं ले गए। चोरी की शिकायत देहात थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report