मेडिकल कॉलेज के डीन पर फिर आरोप चिकित्सा शिक्षकों के आवास दूसरों को दिए शासकीय मेडिकल कॉलेज के टीचर्स एसोसिएशन ने काली पट्टी बांधकर किया प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन

मेडिकल कॉलेज के डीन पर फिर आरोप
चिकित्सा शिक्षकों के आवास दूसरों को दिए
शासकीय मेडिकल कॉलेज के टीचर्स एसोसिएशन ने काली पट्टी बांधकर किया प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन

शिवपुरी… जब से डॉ के बी वर्मा मेडिकल कॉलेज से डीन बने है तब से वे लगातार सुर्खियों में बने हुए है चाहे वह नर्स द्वारा आत्महत्या करने का मामला हो या कैंटीन के आवंटन को लेकर और भी कई तरह के भ्रष्टचार के आरोप डा के बी वर्मा पर लगते है है अब नए आरोप में मेडिकल कॉलेज में शासकीय शिक्षकों को दरकिनार कर तृतीय वर्ग को नियम विरुद्ध प्रभार सौंप दिए है । वरिष्ठता को लेकर शासन द्वारा जारी राजपत्र को ही दरकिनार कर कॉलेज में जो आवास शिक्षकों को आवंटित होने थे वे तृतीय वर्ग श्रेणी को रहने के लिए दे दिए है । इसी को लेकर टीचर्स एसोसिएशन ने प्रबंधन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और दिन बाहर हाथों में काली पट्टी बांधकर काम किया ।
एसोसिएशन का कहना है कि डीन ने नियम दरकिनार कर आवास आवंटन पर कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया है ।डीन के बी वर्मा ने लिखा है कि आवासों का आवंटन वरिष्ठता के आधार पर एवं आपातकालीन व्यवस्थाओं एवं कर्तव्यों। को ध्यान में रखते हुए भवन आवंटन कमेटी की सिफारिश पर किया है । इस पर एसोसिएशन ने पूछा है कि वरिष्ठता क्रम में समेकित वेतन पर कार्यरत अस्पताल प्रबंधन वर्ग के कर्मचारी क्या शिक्षकों से उपर वरीयता रखते है । जबकि मध्यप्रदेश के राजपत्र मध्यप्रदेश के शासन चिकत्सा शिक्षा के अधिनियम 26 जून 2023 द्वारा तृतीय श्रेणी में स्पष्ट किया है । डीन से वरिष्ठता क्रम स्पष्ट करने को कहा है । इस पूरे मामले पर अब डीन घिरते नजर आ रहे है । इस संबंध में ग्वालियर संभाग कमिश्नर ने कहा है कि कलेक्टर से बात कर जांच करवाई जायेगी ।
इस पूरे मामले पर मेडिकल कॉलेज डीन का कहना है कि मेडिकल टीचर्स एसोसिएशन की समस्याओं का यथासंभव निराकरण कर दिया जाएगा ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें