नर्स लोकेश नामदेव ने फिर जड़े डीन पर आरोप डीन मुझे पागल घोषित करने की कोशिश कर रहे है

नर्स लोकेश नामदेव ने फिर जड़े डीन पर आरोप

डीन मुझे पागल घोषित करने की कोशिश कर रहे है

शिवपुरी..अभी हाल ही में जीएमसी में पदस्थ नर्स लोकेश यादव ने डीन की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी । लेकिन अब उन्होंने नया आरोप लगा दिया है कि डीन के बी वर्मा मुझे फिर से ज्वाइनिंग नहीं दे रहे है वे मुझे पागल घोषित करने का षड्यंत्र रच रहे हैं । अब मैं पूरी तरह से फिट और स्वस्थ हूं ।
स्टाफ नर्स लोकेश नामदेव ने शुक्रवार को ग्वालियर पहुंचकर कमिश्नर दीपक सिंह से ज्वाइनिंग करने की गुहार लगाई । इससे पहले वो शिवपुरी पुलिस अधीक्षक को भी आवेदन देकर निष्पक्ष जांच कराने की मांग कर चुकीं है ।

स्टाफ नर्स ने बताया कि उसने डीन की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या की कोशिश की थी । समय पर इलाज मिलने के कारण अब वह पूरी तरह से स्वस्थ और फिट है । जब वह 15 सितंबर को ज्वाइनिंग देने गई तो उसे ज्वाइनिंग नहीं दी गई जबकि डा. रीतेश यादव ने उसे पूरी तरह से फिट बताया था । फिर भी बोर्ड का गठन कर सारी रिपोर्ट फिर से तैयार की गई । जिसमे 20 सितंबर को मानसिक आरोयग्यशाला का लेटर देकर प्रताड़ित किया । लेकिन मुझे तो अपनी नौकरी चाहिए थी इसलिए 22 सितंबर को में मानसिक आरोग्यशाला ग्वालियर पहुंची वहां डेढ़ घंटे तक मुझे रूम न 1 में बैठाए रखा वहां कोई बोर्ड नहीं था डॉक्टर आया और उसने बिना किसी जांच के मुझे 10 दिन तक भर्ती रहने की सलाह दे डाली । नर्स ने आरोप लगाया है कि वो पूरी तरह से स्वस्थ है और उसे पागल घोषित करने का षड्यंत्र रच रहे हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report