महिला को सम्मोहित कर मोबाइल ले गए बाबा । मोहल्ले कॉलोनी में घूमने वाले बाबाओं से रहे सावधान

महिला को सम्मोहित कर मोबाइल ले गए बाबा ।
मोहल्ले कॉलोनी में घूमने वाले बाबाओं से रहे सावधान

शिवपुरी..घटना बुधवार दोपहर मनियर क्षेत्र की है ठाकुर बाबा कॉलोनी में दो बाबा पहुंचे और धर्म मंदिर के नाम पर रुपए मांगने लगे चूंकि ये बाबा घर घर जाकर पैसे मांग रहे थे तो किसी ने दिए किसी ने इंकार कर दिया इसी बीच ये बाबा एक महिला के घर पहुंचे बाबा को अंदेशा हो गया कि महिला घर में अकेली है तो इन्होंने महिला की परेशानी बताते हुए महिला की परेशानी और कलह कलेश को शांत करने का आश्वासन दिया । बाबाओं की बातों को सच मानकर महिला ने उन्हें घर के अंदर बुला लिया महिला के घर पर ही इन्होंने भोजन भी किया और महिला के बच्चों के नाम पर कुछ अच्छा करने की बात भी करने लगे महिला इनकी बातों में आ गई और महिला पर इन्होंने सम्मोहन कर दिया महिला से ये बाबा 200 रुपए के साथ महिला का मोबाइल लेकर रफूचक्कर हो गए ।

कुछ ही देर बाद जब महिला को होश आया तो उसने देखा कि उसके बच्चे बेहोश है उसने तुरंत ही ऊक्त बाबाओं को ढूंढने का काम शुरू किया कुछ ही देर बाद बाबा पुराने टोल टैक्स पर मिला गए इसी दौरान मौके पर पुलिस भी पहुंच गई और बाबाओं को थाने ले आई । पूछताछ में बाबाओं ने अपने नाम किशनपाल सिंह और सुनील सिंह अंबाला बताया है ।

महिलाए रहे सावधान ऐसे बाबाओं से
फ्रंट पेज महिलाओं से अपील करता है ऐसे बाबाओं से महिलाएं दूर रहें जागरूक रहें और ऐसे बाबाओं को घर के अंदर बिलकुल न आने दे ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें