झोलाछाप उपकार अस्पताल में महिला मरीज से गैंगरैप

झोलाछाप उपकार अस्पताल में महिला मरीज से गैंगरैप

क्या अस्पताल पर चलेगा बुल्डोजर या मामा की बहने होती रहेंगी भेड़ियों की शिकार ?

कोलारस- खबर कोलारस कस्वे की है जहां 11 सितंबर की रात्रि के समय उपकार अस्पताल में काम करने वाले रवि धाकड़ और दिलीप धाकड़ ने सिर दर्द के इलाज कराने आई पीड़ित महिला को अस्पताल में बंद करके बारी बारी से गैंगरेप की बारदात को अंजाम दिया है।

बता दें कि उपकार हॉस्पिटल को एक झोलाछाप द्वारा संचालित किया जाता है। जिसे बार बार स्वास्थ्य विभाग द्वारा नोटिस देकर बसूली अभियान तक कार्यवाही को सीमित कर लिया जाता है। इसी हौंसला अफजाई के चलते आज ये गैंगरेप की घटना घटित हुई है।

जानकारी के अनुसार कोलारस राई रोड पर स्थित उपकार हॉस्पिटल में 11 सितंबर की रात्रि पड़ोस में रहने वाली महिला सिरदर्द के इलाज कराने पहुंची तो क्लिनिक पर काम करने वाले रवि धाकड़ एवं दिलीप धाकड़ उसे इलाज के नाम पर अस्पताल में अंदर ले गए और कमरा बंद करके दोनों ने बारी बारी से उसके साथ बलात्कार किया। और धमकी दी कि किसी को बताया तो जान से मार देंगे ।महिला ने डर के कारण यह बात पहले तो किसी को बताई नहीं फिर उसने हाल ही में सारी बात अपने पति को बताई और कोलारस थाने में रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है ।

लेकिन अब देखना यह होगा कि हर बार की तरह इस बार भी मुख्यमंत्री तक कि पहुँच होने के रोब दिखाने बाले अस्पताल संचालक और उसके बलात्कारी कर्मचारियों पर प्रशासन का शिकंजा कसता है या हर बार की तरह इस बार भी आरोपियों की हौंसला अफजाई की जाएगी।
पीड़िता और उसके पति की मांग है कि जिस अस्पताल में ये बलात्कार की घटना घटित हुई है उस पर बुलडोजर चलाया जाना चाहिए। तभी उसे इंसाफ मिलेगा ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें