दारू मुर्गा के लिए पैसे न देना मनोज के लिए पड़ा महंगा । कर दी पिटाई मामला थाने पहुंचा

दारू मुर्गा के लिए पैसे न देना मनोज के लिए पड़ा महंगा । कर दी पिटाई मामला थाने पहुंचा

शिवपुरी…. दारु मुर्गा के लिए पैसे न देना युवक को भरी पड़ गया खबर दिनारा से है जहां एक युवक विश्वकर्मा जयंती बनाकर अपने घर वापस लौट रहा था,तभी रास्ते में पड़ने वाली कलारी से एक युवक आया और दारू मुर्गा के लिए पैसे मांगने लगा। युवक ने पैसे देने से मना की तो शराबी ने कर दी युवक के साथ मारपीट, जिससे युवक के मुंह में चोटें आई हैं। जिसे शिवपुरी जिला अस्पताल भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार मनोज पुत्र राजदेव शर्मा उम्र 34 साल मूलत:बिहार का रहने वाला है फिलहाल वह दिनारा में रज्जन राय के मकान मे निवास करता है। मनोज ने बतायाकि वह 17 सितंबर को रात के करीबन 8:30 बजे की बात हैं, मैं विश्वकर्मा जयंती मना कर अपने कमरे पर जा रहा था। तथा मैं जैसे ही कलारी वाली गली में दिलीप साइकिल वाले की दुकान के सामने पहुंचा तभी दिनारा का रहने वाला मदन शर्मा आया और मुझसे दारू मुर्गा के लिए 500 रुपये मांगने लगा।

मैंने कहा मेरे पास रुपये नहीं हैं, इसी बात को लेकर मदन ने डंडे से मेरी मारपीट कर दी, जिससे मेरी दायी आंख के ऊपर व बायीं आंख पर चोर होकर खून निकल आया एव नीचे वाले होट व पीठ में मुदी चोट आयी हैं।

मुझे बचाने अरविंद यादव निवासी कुंड, नीरज यादव आये जिन्हें देखकर मदन वहां से भाग गया और जाते जाते कह रहा था कि अगर थाने पर जाकर रिपोर्ट की तो मैं तुझे जान से मार दूंगा। तथा मैंने थाने जाकर मदन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दी हैं। मदन के खिलाफ कार्रवाई की जाये।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report