मुरैना की 2 नाबालिग छात्राओं से गैंगरेप, ट्रेन में दोस्ती कर शिवपुरी उतारकर बंद कमरे में किया गैंगरेप

मुरैना की 2 नाबालिग छात्राओं से गैंगरेप , ट्रेन में दोस्ती कर शिवपुरी उतारकर बंद कमरे में किया गैंगरेप

शिवपुरी…. घर से नाराज होकर मुरैना शहर से भागी दो नाबालिग कक्षा 8 की छात्राओं से गैंगरेप का मामला सामने आया है । जिसमे 5 दोस्तों ने मिलकर बारी बारी से इन छात्राओं के साथ गैंगरेप किया ।
घटना 6 और 7 सितंबर की है जब मुरैना शहर के एक प्राइवेट और एक सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली छात्राएं घर से बिना बताएं ट्रेन में बैठकर मुरैना से इंदौर जाने वाली ट्रेन में बैठ गई । ट्रेन में ग्वालियर से शिवपुरी आते समय इन लड़कियों की बात दो युवकों से हो गई इन दोनों ने इन छात्राओं को विश्वास में लेकर शिवपुरी रेलवे स्टेशन पर उतार लिया जहां पर इन दोनों युवकों के 3 और दोस्त इन्हे स्टेशन पर मिल गए और इन दोनों छात्राओं को बहला फुसलाकर कोलारस ले गए ।जहां इन्होंने एक कमरे में बंद करके बारी बारी से रेप की बारदात की ।
दो दिन तक इन लड़कियों को अपने पास रखने के बाद ये लड़के इन्हे शिवपुरी रेलवे स्टेशन तक छोड़ने भी आए इनमे से दो युवक इन्हे मुरैना भी छोड़ने गए जहां ट्रेन से उतरते वक्त लड़की के पिता ने इन्हे भी दबोच लिया ।

पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है

गैंगरेप करने वाले पांचों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है इनके नाम विकास धाकड़,अभिषेक धाकड़,सोनू धाकड़,अमित धाकड़ और अंकित धाकड़ बताए गए है ये सभी शिवपुरी के तेंदुआ थाना क्षेत्र के रहने वाले है । पुलिस ने गैंगरेप और पोस्को एक्ट की धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया है ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें