कम उम्र की पत्नियों पर टिप्पणी करने वाले पिछोर विधायक के पी सिंह कक्काजू पर मामला दर्ज

शिवपुरी जिले के पिछोर थाना पुलिस ने महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाले बयान को लेकर पिछोर पुलिस ने पिछोर विधायक के पी सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बता दे कि अभी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में पिछोर पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा अध्यक्ष पिछोर सारिका भार्गव के लेटर पैड पर की गई। शिकायत पर से पिछोर थाना पुलिस ने विधायक केपी सिंह काकाजू के खिलाफ धारा 294 {B} के तहत प्राथमिक दर्ज की है।


इस मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष सारिका सिंह का कहना है कि पिछोर विधायक के पी सिंह ने सार्वजनिक तौर पर महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की है। हम महिलाओं का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे चाहे वह विधायक ही क्यों ना हो।

बता दें कि विधायक केपी सिंह ने एक वीडियो में बुजुर्ग पतियों की कम उम्र की पत्नियों के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा कि जिन औरतों के पति बूढ़े होते हैं, उन औरतों के साथ रात को दूसरे मर्द सोने आते हैं। उनके पतियों से कुछ होता नहीं है। उनके बस में कुछ होता नहीं है।

केपी सिंह ने कहा कि मैंने कई बार देखा है कि बुजुर्ग लोग यहां कम उम्र की महिलाओं से शादी कर लेते हैं। वे खुश तो हो जाते हैं कि घर में नई बहू आ गई है। लेकिन बाद में उनसे कुछ होता नहीं है। इसीलिए उन महिलाओं के फिर दूसरे ही लक्षण दिखने लगते हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

शिवपुरी से चुनाव कौन जीतेगा?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Bureau Report